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I used Alexa to time my wall sits for two weeks, and my core strength skyrocketed

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I used Alexa to time my wall sits for two weeks, and my core strength skyrocketed


अपने पैरों और कोर के लिए आप जो सबसे अच्छा व्यायाम कर सकते हैं, उनमें से एक बिल्कुल मुफ्त है, इसके लिए किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है, और इसे घर पर टीवी देखते हुए किया जा सकता है। क्या अधिक है, इसमें कोई हलचल शामिल नहीं है, आप कोई अतिरिक्त वजन नहीं बढ़ा रहे हैं, और आपके जोड़ों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। यह शुरुआती व्यायाम करने वालों, वरिष्ठों, और संयुक्त समस्याओं वाले लोगों के लिए व्यायाम के अन्य रूपों को करने से रोकता है।

वॉल सिट एक बेहतरीन व्यायाम है, और मेरी किताब में इसे बहुत कम आंका गया है। स्कीइंग अवकाश के लिए लोग अक्सर इसका उपयोग करते हैं, क्योंकि यह आपके पैरों और ग्लूट्स को उस क्राउचिंग आसन को अपनाने के लिए तैयार करता है। मैंने COVID के दौरान इसका बहुत उपयोग किया, जब सभी जिम बंद थे और मैं बॉडीवेट स्क्वैट्स को दोहराते हुए ऊब गया था, इसलिए मैंने एक दैनिक वॉल-सिट चैलेंज करना शुरू किया: एक मिनट के चार सेट दो सप्ताह तक हर दिन होल्ड करते हैं।

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